बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का वीडियो वायरल, कहा सबरीमाला विवाद भाजपा का एजेंडा

"वायरल हुए इस ऑडियो में श्रीधरन पिल्लई ने कहा कि सबरीमाला पर आए फैसले का विरोध बीजेपी का एजेंडा था। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के महासचिवों ने इसे सफल बनाने के लिए मेहनत किया है।

0
BJP president video viral says, sabarimala protest is party agenda
128 Views

सबरीमाला मंदिर में हर आयु वर्ग की महिलाओं के प्रवेश को लेकर गतिरोध जारी है| इस बीच केरल के बीजेपी के अध्यक्ष पीएस श्रीधरन पिल्लई के भाषण का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वह कथित तौर पर यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि सबरीमाला पर हुआ विवाद बीजेपी के लिए सुनहरा मौका था।

यह ऑडियो क्लिप पिछले दिनों कोझीकोड में आयोजित बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यक्रम का है जिसे पिल्लई ने संबोधित किया था। वायरल हुए इस ऑडियो में केरल बीजेपी प्रमुख को यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि मंदिर के मुख्य पुजारी ने 10-50 साल आयु वर्ग की महिलाओं के मंदिर में प्रवेश की कोशिश करने की स्थिति में मंदिर का दरवाजा बंद करने पर उनसे परामर्श किया था। ऑडियो में श्रीधरन पिल्लई कह रहे हैं कि मुख्य पुजारी कुंडारारु राजीवारु मंदिर के द्वार बंद करने को लेकर दुविधा में थे। उन्हें कोर्ट की अवमानना का डर था लेकिन उनसे (पिल्लई से) बात करने के बाद उन्होंने मंदिर का मुख्य द्वार बंद करने का निर्णय लिया।

“सबरीमाला पर आए फैसले का विरोध बीजेपी का एजेंडा था

“वायरल हुए इस ऑडियो में श्रीधरन पिल्लई ने कहा कि सबरीमाला पर आए फैसले का विरोध बीजेपी का एजेंडा था। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के महासचिवों ने इसे सफल बनाने के लिए मेहनत किया है। जब आईजी श्रीजिथ दो महिलाओं को सबरीमाला में प्रवेश कराने के लिए बढ़ रह थे तब युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक दिया।

Related Articles:

श्रीधरन पिल्लई आगे कहते हैं, ‘मैंने उससे कहा कि वह अकेला नहीं है। अगर अवमानना का मामला चलेगा तो हमारे खिलाफ पहले चलेगा। उनका साथ देने क लिए हजारों लोग होंगे। हमारी बात पर उसने एक मजबूत फैसला किया। उस निर्णय ने वास्तव में पुलिस को कहीं का नहीं छोड़ा था और प्रशासन परेशान था। हमें आशा है कि वह इसे फिर से दोहराएंगे। बाद में पहले मैं आरोपी बना और वह अदालत की अवमानना का दूसरा आरोपी बना। इसके बाद उनका आत्मविश्वास बढ़ गया।”ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद, पिल्लई ने सफाई देते हए कहा कि वह एक राजनीतिक नेता और कानूनी सलाहकार के रूप में पुजारी को कानूनी राय दे रहे थे। लेकिन उन्होंने “सुनहरे अवसर” शब्द के उपयोग पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

भक्तों को भाजपा का ‘गेम प्लान’ समझना चाहिए

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कन्नूर में एक जनसभा में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भगवान अयप्पा के सच्चे भक्तों को भाजपा का यह ‘गेम प्लान’ समझना चाहिए| इस ऑडियो के सामने आने पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा है कि बीजेपी की घृणित राजनीति का पर्दाफाश हो गया है। सबूत सामने आ गया है कि राज्य में बीजेपी नेताओं ने सबरीमाला को लेकर विवाद पैदा किया। यह बात भी दर्ज किया जाना चाहिए कि इसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वयं भी शामिल थे। यह बेहद निंदनीय है। वहीँ, कांग्रेस नेता रमेश चेन्नीथला ने कहा कि इस वीडियो से भाजपा के असली एजेंडे का पर्दाफाश हो गया है|

Summary
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का वीडियो वायरल कहा, सबरीमाला विवाद भाजपा का एजेंडा
Article Name
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का वीडियो वायरल कहा, सबरीमाला विवाद भाजपा का एजेंडा
Description
"वायरल हुए इस ऑडियो में श्रीधरन पिल्लई ने कहा कि सबरीमाला पर आए फैसले का विरोध बीजेपी का एजेंडा था। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के महासचिवों ने इसे सफल बनाने के लिए मेहनत किया है।
Author
Publisher Name
The Policy Times
Publisher Logo