बँक ऑफ़ इंडिया इतवारी शाखा की ओर से “पढ़े हम; पढ़ाए हम! अध्ययन केंद्र पर स्कुल बॅग वितरित !

अध्ययन केंद्र पर बॅंक ऑफ़ इंडिया की इतवारी शाखा की ओर से युवा मोटिवेटर, पर्यावरण प्रेमी, यशोधरा फॉउंडेशन के अध्यक्ष मा तनवीर मिर्ज़ा, बॅंक ऑफ़ इंडिया के वरिष्ठ प्रबंधक मा. श्री संदेश मेश्राम, प्रसाशनिक प्रबंधक मा. श्री सचिन ठोसरे के हाथों मानकापुर शिक्षा केंद्र पर अध्ययनरत बच्चों को स्कुल बॅग वितरित की गई!

0
36
बँक ऑफ़ इंडिया इतवारी शाखा की ओर से

“पढ़े हम; पढ़ाए हम! परियोजना से वंचित बच्चों की बदल रही जिंदगी!

स्थानीय यूनिवर्सल मल्टीपर्पस सोसयटी एव फ़िक्र फॉउंडेशन द्वारा संचालित मिशन यु एम एस/फ़िक्र इंडिया “पढ़े हम; पढ़ाए हम! अध्ययन केंद्र पर बॅंक ऑफ़ इंडिया की इतवारी शाखा की ओर से युवा मोटिवेटर, पर्यावरण प्रेमी, यशोधरा फॉउंडेशन के अध्यक्ष मा तनवीर मिर्ज़ा, बॅंक ऑफ़ इंडिया के वरिष्ठ प्रबंधक मा. श्री संदेश मेश्राम, प्रसाशनिक प्रबंधक मा. श्री सचिन ठोसरे के हाथों मानकापुर शिक्षा केंद्र पर अध्ययनरत बच्चों को स्कुल बॅग वितरित की गई! इस अवसर पर यूनिवर्सल मल्टीपर्पज़ सोसायटी के अध्यक्ष रियाज़ काज़ी, युवा समाजसेवी, साथ फाऊंडेशन के सचिव श्री रिंकू भैय्या जैन, समाजसेवी शशिकांत मानकर, समाजसेवी प्रा डॉ. अविनाश काम्बळें आदि प्रमुखता से उपस्थित थे !

बँक ऑफ़ इंडिया इतवारी शाखा की ओर से "पढ़े हम; पढ़ाए हम! अध्ययन केंद्र पर स्कुल बॅग वितरित !कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बॅंक ऑफ़ इंडिया इतवारी शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक संदेश मेश्राम ने कहा की “पढ़े हम; पढ़ाए हम! एक अनोखी कल्पना है, ये एक अनोखा मिशन है जिस से समाज मे बदलाव संभव है। उन्होंने आगे कहा की आज के इस दौर में वंचित बच्चों की पढ़ाई के बारे में सोचना और उसको वास्तव में साकार करना अपने आप में अभूतपूर्व कार्य है। संस्था द्वारा चलाये जा रहे मिशन की प्रसंशा करते हुए उन्होंने कहा की इस परियोजना से नये समाज का निर्माण होगा, जो देश की निरक्षरता दर को कम करेगा! उन्होंने आगे कहा की बॅंक ऑफ़ इंडिया की ओर से और व्यक्तिगत रूप से इस परियोजना को हरसंभव सहायता जारी रहेगी।

इस अवसर पर बॅंक ऑफ़ इंडिया इतवारी शाखा के प्रशासनिक प्रबंधक सचिन ठोसरे ने मिशन यु एम एस/फ़िक्र इंडिया “पढ़े हम; पढ़ाए हम! परियोजना की प्रशंसा की, और कहा की वंचित बच्चों को ढूंढ़ना और उनको उनके गंतव्य पर जाकर पढ़ाना समाज को बहोत बड़ा संदेश देता है। समाज को इस तरह की परियोजना की आज जरुरत है। “पढ़े हम; पढ़ाए हम! परियोजना के माध्यम से अनेक वंचित बच्चें शिक्षा की मुख्यधारा में आ रहे है। इस तरह की बाते हमने सिर्फ टी वि पर देखी थी, आज वास्तव में अनुभव कर रहे है। बॅक ऑफ़ इंडिया ने बच्चों को स्कुल बॅग वितरित कर अपना सामाजिक कर्तव्य निभाया है ! बँक ऑफ़ इंडिया और हमारी पूरी टीम इस परियोजना के साथ है।

बँक ऑफ़ इंडिया इतवारी शाखा की ओर से "पढ़े हम; पढ़ाए हम! अध्ययन केंद्र पर स्कुल बॅग वितरित !स्कुल बॅग वितरण समारोह के अध्यक्ष तनवीर मिर्ज़ा ने कहा की दोनों संस्थाये सराहनीय कार्य कर रही है ! उन्होंने आगे कहा की मलिन बस्ती में रहने वाले, रास्तों पर रहने वाले, एंव स्थलांतरित मजदूरो के वंचित बच्चों को इस परियोजना के माध्यम से पढ़ाया जाता है। इसका सकारात्मक परिणाम हमें आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। बच्चों को शिक्षा के साथ साथ आधुनिक एंव तांत्रिक शिक्षा से जोड़ने की बात भी उन्होंने कही। कार्यक्रम का संचालन अध्यापिका चित्रा नन्हे ने किया एंव आभार चेतना चेटुले ने माना। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए फ़िक्र फॉउण्डेशन के संचालक फरहान अहमद, “पढ़े हम; पढ़ाए हम! परियोजना की जिल्हा समन्वयक जाह्नवी चेटुले, शहर समन्वयक मेघा मरवाडे, अध्यापिका चेतना चेटुले, चित्रा नन्हे, कांचन राउत, आदि ने अथक परिश्रम किया !

मा. संपादक साहेब,
दैनिक ____

Summary
Article Name
बँक ऑफ़ इंडिया इतवारी शाखा की ओर से "पढ़े हम; पढ़ाए हम! अध्ययन केंद्र पर स्कुल बॅग वितरित !
Description
अध्ययन केंद्र पर बॅंक ऑफ़ इंडिया की इतवारी शाखा की ओर से युवा मोटिवेटर, पर्यावरण प्रेमी, यशोधरा फॉउंडेशन के अध्यक्ष मा तनवीर मिर्ज़ा, बॅंक ऑफ़ इंडिया के वरिष्ठ प्रबंधक मा. श्री संदेश मेश्राम, प्रसाशनिक प्रबंधक मा. श्री सचिन ठोसरे के हाथों मानकापुर शिक्षा केंद्र पर अध्ययनरत बच्चों को स्कुल बॅग वितरित की गई!
Author
Publisher Name
THE POLICY TIMES
Publisher Logo